बैकलेस ड्रेस पहनकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही करीना कपूर
बैकलेस ड्रेस पहनकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर कभी अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो के कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. करीना हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. हर बार ही उनके फोटोज आगे की तरह फैलते हैं और ऐसे ही हाल ही में करीना के फोटोज सनसनी की तरह फ़ैल रहे हैं.

आपको बता दें करीना हर रोज ही बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है. हाल ही में एक बार फिर करीना कपूर की लेटेस्ट और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं करीना कपूर ग्रीन कलर के सेक्सी गाउन में दिख रही हैं. इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

आपको बता दें करीना ने ये लुक दीपिका रणवीर की शादी में शामिल होने के लिए लिया था. सभी उनके इस कातिलाना लुक को देखकर घायल हो गए थे. वाकई में बैकलेस ड्रेस में करीना कमाल लग रही थी. करीना के ये सभी फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये गए हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

बुढ़ापे से पहले ये जरुरी काम करना चाहती हैं करीना, किया खुलासा

दीपवीर वेडिंग : आखिरी रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के तमान सितारे, दिखे जलवे

Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -