करीना के सेट पर आते ही कपिल भूल गए सवाल, वायरल हो रहा वीडियो
करीना के सेट पर आते ही कपिल भूल गए सवाल, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचीं और वहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया. जी हाँ, वहां उन्होंने अपनी फिल्म की टीम के साथ खूब मस्ती की, जो बहुत सही रही. वहीं इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और सभी की यह फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस दौरान गुड न्यूज की टीम कपिल शर्मा शो के 100वें एपिसोड में पहुंची है और सबसे खास बात यह रही कि करीना कपूर पहली बार कपिल शर्मा के शो पर नजर आई हैं और उन्हें देखते ही कपिल के होश उड़ गए और कपिल शर्मा अपना सवाल ही भूल गए. जी हाँ, हाल ही में इसका एक वीडियो मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस वीडियो में आप बखूबी देख सकते हैं कि करीना को देखकर कपिल इतने खुश होते हैं कि अपना सवाल ही भूल बैठते हैं. इस वीडियो को इस समय करीना और कपिल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आपको पता ही होगा कि फिल्म ‘गुड न्यूज’ IVF तकनीक पर आधारित फिल्म है और इसमें दो फैमिली होती हैं जो बच्चा पैदा करने के लिए इस ट्रीटमेंट का सहारा लेती हैं.

आप सभी को बता दें कि करीना कपूर इस समय इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आने वाली हैं और करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘तख्त’ का भी करीना हिस्सा रहेंगी इस फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आमिर खान और शाहरुख खान भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

जल्द 'अनबिकमिंग' शो में नजर आएंगी फ्रीडा पिंटो

वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो

अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -