अतरंगी ड्रेस पहनकर कार्दशियन सिस्टर्स ने फिर कराया फोटोशूट
अतरंगी ड्रेस पहनकर कार्दशियन सिस्टर्स ने फिर कराया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड में जेनर सिस्टर्स और कार्दर्शियन सिस्टर्स को कौन नहीं जानता? हर बार ही ये सिस्टर्स अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचाती ही रहती हैं. इन बहनों का नाम हॉलीवुड में सबसे पहले नंबर पर आता है क्योंकि यह सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आपको बता दे कार्दर्शियन में किम कार्दर्शियन, कैलोई कार्दर्शियन, कर्टनी कार्दर्शियन शामिल है वहीं जेनर में काइली जेनर और केंडल जेनर शामिल हैं. हॉटनेस के मामले में तो ये पांचों बहने एक से बढ़कर एक हैं और अभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

हाल ही में इन बहनों ने एक और सेक्सी फोटोशूट कराया है लेकिन इस बार फोटोशूट में किम और काइली गायब नजर आ रही है. इस फोटोशूट की तस्वीर केंडल जेनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो अब तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Smile for the camera Step up in this bitch like...'

अब तक इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं और सभी इन बहनों के हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि फैंस इसमें किम और काइली को भी काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. वैसे इन सभी तस्वीरों में नेट की ड्रेस पहने ये तीनों बहनें बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. वैसे पांचो ही कार्दशियन बहनें अपनी हॉटनेस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सभी के इंस्टाग्राम पर भी करोड़ों फॉलोवर्स है हालंकि इनमे सबसे ज्यादा फॉलोवर्स तो बड़ी बहन किम के ही है. आगे की स्लाइड्स में देखिये उनकी और भी सेक्सी तस्वीरें.

ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

काइली जेनर ने कराया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट

ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में 200 करोड़ का नेकलेस पहनकर पहुंची लेडी गागा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -