ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में 200 करोड़ का नेकलेस पहनकर पहुंची लेडी गागा

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म पुरस्कार यानी ऑस्कर अवार्ड्स का रविवार को आगाज़ हुआ था जिसमे दुनियाभर के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. रेड कार्पेट पर सभी का एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला और खासकर अगर बात की जाए अभिनेत्रियों की ही तो इन्होने तो अपने हॉट लुक के जरिए रेड कार्पेट पर चार चांद लगा दिए थे. इन सब के बीच सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी.

जानकरी के मुताबिक लेडी गागा रेड कार्पेट पर मशहूर डिजाइनर एलेक्जेंडर मैकक्वीन के कलेक्शन का ब्लैक गाउन पहनकर आई थी. लेडी गागा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया था और साथ ही उन्होंने उन्होंने न्यूड लिप्सटिक भी लगाई हुई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. लेकिन अगर सभी का ध्यान किसी चीज़ पर गया तो वो है लेडी गागा का डायमंड नेकलेस. जी हां... उन्होंने Tiffany & Co का नेकपीस पहना हुआ था, जो उनके लुक पर बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था.

लेकिन जब आप इसकी कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो लेडी गागा का यह डायमंड नेकपीस 128.54 कैरट का था, जिसकी कीमत $US30 मिलियन यानी 2 अरब 13 करोड़ रुपए है. जी हां... हर जगह गागा के इस नेकलेस की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. यह किसी रेड कार्पेट ऑउटफिट के लिए डिजाइन की गई अब तक की सबसे बड़ी डील है. आपकी जानकारी के लिए बता दें लेडी गागा को पहली बार ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया है. लेडी गागा को उनकी फिल्म 'ए स्टार इस बोर्न' के 'शैलो' गाने के लिए 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' का अवार्ड मिला है.

लेडी गागा को पहली बार मिला ऑस्कर अवार्ड, स्पीच देते समय हुई भावुक

'द लायन किंग' का नया टीज़र हुआ रिलीज़, जंगल का राजा बनने जा रहा सिम्बा

OSCAR 2019 : बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने की ख़ुशी में स्टेज पर ही गिर पड़ा ये एक्टर

Most Popular

- Sponsored Advert -