कंगना की लॉकअप से आजाद हुए करणवीर बोहरा, इविक्शन के पीछे है बड़ी वजह
कंगना की लॉकअप से आजाद हुए करणवीर बोहरा, इविक्शन के पीछे है बड़ी वजह
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) का शो लॉक अप इस हफ्ते उनके कैदियों के लिए बहुत ही कठिनाइयों से भरा हुआ था. बीते चंद दिनों में लॉक अप से कई कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो चुका है. शो में एक के बाद एक हो रहे शॉकिंग एविक्शन से दर्शक पहले ही हैरान हो गए थे और अब कंगना रनौत के शो से एक और फेमस कंटेस्टेंट का सफर समाप्त हो चुका है. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) हैं. 

लॉक अप से बाहर हुए करणवीर: जी हां, शो में सरप्राइज एविक्शन के बीच करणवीर बोहरा एलिमिनेट हो चुके हैं. दरअसल, लॉक अप में जीशान खान और विनीत कक्कड़ की दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने के लिए मिली है. दोनों को झोल घर में बुलाकर ये पावर दी गई थी कि वो किसी भी कंटेस्टेंट को डायरेक्ट एविक्ट करने के लिए नॉमिनेट कर पाएंगे.

जीशान और विनीत को चार्जशीट से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम लिखना था, जिसे वो लॉक अप से लॉक आउट करना चाह रहे थे. दोनों ने ही करणवीर बोहरा का नाम लिखा, जिस कारण से करणवीर का सफर शो में समाप्त हुआ. 

करणवीर के निकलने से इमोशनल हुए ये सेलेब्स: करणवीर बोहरा के आउट हो जाने की वजह से उनकी टीम के लोग बहुत इमोशनल और उदास दिखाई दिए.  शिवम शर्मा, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे और अंजलि रोते हुए नज़र आए. मुनव्वर फारूकी ने करणवीर से प्रॉमिस किया कि उनको निकालने के लिए वो जीशान और विनीत से बदला जरूर लेने वाले है. मुनव्वर ने बोला है कि शो में वो उनकी जर्नी को मुश्किल बनाने वाले है. इन सबके बाद अंत में करणवीर ने सबको गले लगाकर शो को अलविदा बोल दिया है.  कंगना के शो में अब आगे किसका सफर खत्म होता है ये देखना भी दिलचस्प होने वाला है.

राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

महारानी सीजन-2 में अपने किरदार में वापसी करने के लिए तैयार सोहम शाह

विश्वनाथ के दरबार में शिव भक्ति में रंगे नज़र आए रणबीर और आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -