अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छाई उर्फी जावेद, इस मशहूर डिजाइनर ने बांधे तारीफों के पूल
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छाई उर्फी जावेद, इस मशहूर डिजाइनर ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण आए दिन ही ट्रोल होती रहती हैं। भारत में लोग भले ही उर्फी की ड्रेस को अजीब मानते हों। लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उर्फी जावेद के फैशन सेंस की बहुत प्रशंसा हो रही है। कई लोगों को ये बात मजाक लग सकती है, किन्तु क्या करें सच तो सच ही होता है। 

वही कुछ वक़्त पहले ही उर्फी ने ब्रिटिश-अमेरिकन फैशन डिजाइनर हैरिस रीड (Harris Reed) के डिजाइन से प्रेरित होकर एक ड्रेस डिजाइन कराई थी। जिसे पहनकर उन्होंने खूब लाइमलाइट भी बटोरी थी। वहीं जब  हैरिस रीड की नजर उर्फी पर पड़ी, तो वो उनकी प्रशंसा किये बिना नहीं रह पाए। अंतर्राष्ट्रीय फैशन डिजाइनर हैरिस रीड ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी जावेद की प्रशंसा में एक पोस्ट लिखा था। 

वही इस पोस्ट के माध्यम से हैरिस ने बताया कि उर्फी बहुत मशहूर है, उन्होंने उनके शो के लुक को कैरी किया और अभिनेत्री के वीडियो पर 45 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। हैरिस रीड एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी डिजाइनर हैं, जो एम्मा वाटसन और हैरी स्टाइल्स जैसे हॉलीवुड स्टार्स की ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं। इधर अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर ने उर्फी की प्रशंसा की तथा उधर उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

अली गोनी को छोड़ इस मशहूर एक्टर के प्यार में पड़ी जैस्मीन भसीन! फैंस को लगेगा झटका

राकेश संग ब्रेकअप के सवाल पर शमिता शेट्टी ने दे डाला ये जवाब

रुबीना दिलैक का नया वीडियो देख हैरान हुए लोग, जानिए क्या है ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -