Share:
सास को याद करते हुए रो पड़ी अर्चना, बोली- 'भगवान ऐसा एक्सपीरियंस किसी को ना कराए...'
सास को याद करते हुए रो पड़ी अर्चना, बोली- 'भगवान ऐसा एक्सपीरियंस किसी को ना कराए...'

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा अर्चना पूरन सिंह कई कॉमेडी शोज में आ चुकी है। द कपिल शर्मा शो पर अर्चना पूरन सिंह हंसी के ठहाके लगाती दिखाई देती थी, अब वह जल्द ही इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन में शेखर सुमन के साथ जज करती दिखाई देगी। अर्चना सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी सर्कस को भी जज कर चुकी हैं। इस शो को याद करते हुए अर्चना ने एक बुरा अनुभव साझा किया। 

हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि वो एक बहुत बुरे दौर से गुजरी हैं। कॉमेडी सर्कस शो के चलते का ये अनुभव बताते हुए अर्चना बोलती हैं कि मैं अपनी सासू मां के बहुत करीब रही हूं। वो उस वक़्त अस्पताल में भर्ती थीं। मैं शो के सेट पर पहुंची एवं आधी शूटिंग के समय मुझे फ़ोन आया कि मेरी सास का निधन हो गया है। मैंने प्रोडक्शन हाउस को बताया कि मुझे तुरंत जाना होगा। तत्पश्चात, प्रोडक्शन हाउस ने कहा आप अपने रिएक्श रिकॉर्ड करवा दीजिए और जाइये। 

अर्चना ने उस बुरे समय को याद करते हुए कहा कि ऐसा अनुभव भगवान किसी को ना कराए। अर्चना ने आगे कहा कि क्योंकि मेरे रिएक्शन्स सभी हंसने के होते थे, या कमेंट्स जो सभी जेनरिक होते थे। मैं आज भी भूल नहीं सकती कि मैं वहां बैठी थी तथा केवल हंसे जा रही थी। मैं दिमाग से बिलकुल ब्लैंक हो चुकी थी। मुझे केवल और केवल अपनी सास का चेहरा याद आ रहा था। उस ट्रॉमा को मैं कभी नहीं भूल सकती।' अर्चना पूरन सिंह याद करते हुए एक और किस्सा बताती हैं कि उन्हें तब भी हंसते रहने के रिएक्शन्स देते रहने पड़े थे, जब उनके बेटे के पैर में फूटबॉल खेलते समय फ्रैक्चर हो गया था। अर्चना ने कहा, 'एक मां होने के नाते मेरा हंसने का मन नहीं करेगा, मेरा मन उसकी चिंता में लगा होगा, मगर मैं शो में हंस रही थी। भीतर से आप कितना टूटा हुआ महसूस करते हैं, ये शायद ही कोई समझ पाए'। 

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छाई उर्फी जावेद, इस मशहूर डिजाइनर ने बांधे तारीफों के पूल

अली गोनी को छोड़ इस मशहूर एक्टर के प्यार में पड़ी जैस्मीन भसीन! फैंस को लगेगा झटका

राकेश संग ब्रेकअप के सवाल पर शमिता शेट्टी ने दे डाला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -