रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर
रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर
Share:

सलमान खान अपने शो बिग बॉस 14 के कारण इन दिनों चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उनके शो में इन दिनों गजब के ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों ही सलमान ने मजाक में रुबीना दिलायक के पति अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था और इस पर एक्ट्रेस ने तब तो हंसते हुए सलमान को ऐसा ना कहने को कहा था लेकिन उसके बाद में उन्होंने इसपर काफी बवाल किया था। जी दरअसल रुबीना को सलमान की यह बात बड़ी बुरी लगी थी और उन्होंने बिग बॉस से भी इसकी शिकायत की थी।

वह अपने पति को सामान कहकर बुलाए जाने पर बड़ी नाराज हो गईं थीं और उन्होंने शो तक छोड़ने के लिए कह दिया था। उसके बाद बिग बॉस ने रुबीना को समझाया था तब जाकर रुबीना मानी थीं। वैसे इसी बीच कई लोग रुबीना के खिलाफ हो गए थे लेकिन अब टीवी एक्टर करणवीर ने उनका सपोर्ट किया है। हाल ही में करणवीर ने एक ट्वीट कर लिखा है- 'हम उन्हें सालों से जानते हैं। उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है। इसलिए ही मैंने बिग बॉस में सब कुछ स्पोर्टिंगली लिया था। ये मेरे संस्कार है कि बड़ों के सामने बहस ना करो। इस तरीके से मैं पला बढ़ा हूं। लेकिन मेरी पत्नी भी गलत नहीं थी जब उसने ओपन लेटर लिखा था।'

वहीँ अपने अगले ट्वीट में वह लिखते हैं- 'उसे वो लगा जो किसी भी पत्नी को अपने पति के लिए महसूस होता। अगर रुबीना की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो जायज है। मैं बिग बॉस बिल्कुल भी नहीं देख रहा हूं। लेकिन मैं सलमान भाई को बतौर शो का होस्ट पसंद करता हूं। ऐसा कभी कभार ही होता है जब मुझे उनका ह्यूमर थोड़ा सा सही नहीं लगता।' वैसे करणवीर के बारे में बात करें तो वह बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए थे और उस समय भी सलमान खान ने कई बार उनके ड्रेसअप और लुक्स लेकर मजाक उड़ाया था।

रेड ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं अंकिता लोखंडे

भाई की शादी में इमोशनल हुईं कंगना, कहा- 'कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं'

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा बयान, अर्थव्यवस्था के पुनरुथान को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -