भूतकाल को लेकर हुई करण-तेजस्वी में खतरनाक लड़ाई, एक्टर ने खुद किया खुलासा
भूतकाल को लेकर हुई करण-तेजस्वी में खतरनाक लड़ाई, एक्टर ने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी जगत के मशहूर स्टार कपल करण और तेजस्वी की जोड़ी आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बिग बॉस 15 के चलते दोनों की मुलाकात हुई थी तथा शो में ही इन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था। शो समाप्त होने के बाद भी ये कपल साथ है। प्रशंसको को भी ये जोड़ी बेहद पसंद है। इनके प्रशंसक इन्हें प्यार से 'तेजरन' बुलाते हैं। अब प्रशंसकों को इनकी शादी का इंतजार है।

वही अपने एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ मजेदार चर्चा की तथा अब तक की सबसे अजीब लड़ाई के बारे में खुलासा किया। करण ने कहा कि दोनों ने जिस अजीब विषय पर लड़ाई लड़ी, वह था उनका पास्ट। करण ने कहा, “मैंने ऐसे ही बोला कि, मेरी पास्ट में 200 वर्ष पहले एक पत्नी थी।” करण ने बताया कि, कैसे तेजस्वी यह सब सुनकर पजेसिव हो गईं। करण ने कहा कि तेजस्वी ने उनसे कई सवाल पूछने शुरू कर दिए। उन्होंने पूछा कि, वह (करण की पूर्व पत्नी) कैसी नजर आती हैं तथा करण उनकी कल्पना करते हैं या नहीं। क्या वह उनसे बेहतर हैं। करण ने बोला कि उनकी ये लड़ाई बेहद अजीब थी।

वही इसी बीच, तेजस्वी ने जवाब दिया कि, उन्होंने कभी नहीं पूछा कि, क्या करण की पिछली पत्नी उनसे बेहतर थीं, क्योंकि वह जानती हैं कि वह सबसे अच्छी हैं। हालांकि, तेजस्वी ने कबूल किया कि बाकी सवाल सही थे। जब तेजस्वी से यह पूछा गया कि, क्या इस विषय पर उनकी कभी लड़ाई हुई थी, तो इस पर तेजस्वी ने हामी भरी। आपको बता दें कि करण को कई बार तेजस्वी को चिढ़ाते हुए देखा गया है तथा एक पजेसिव गर्लफ्रेंड होने के नाते तेजस्वी करण की उन बातों पर भी भरोसा कर लेती हैं, जो करण की बस कल्पना होती है। चाहे जो भी हो, प्रशंसकों को उनकी यही नोक-झोंक बेहद पसंद आती है।

फोटोग्राफर्स के सवाल पर पूनम पांडे ने दे डाला ऐसा जवाब, वायरल हुआ VIDEO

मलिंगा से लेकर युवराज तक, इन मशहूर क्रिकेटर्स की होगी 'झलक दिखला जा 10' में एंट्री, मचेगा धमाल

रुबीना दिलैक के बाद ‘खतरों के खिलाडी 12‘ से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -