रुबीना दिलैक के बाद ‘खतरों के खिलाडी 12‘ से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम
रुबीना दिलैक के बाद ‘खतरों के खिलाडी 12‘ से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम
Share:

टीवी के चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12‘ की जमकर चर्चा है। रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हुई है। सभी प्रतियोगी वापस मुंबई लौट चुके हैं। टेलीविज़न पर अभी शो को प्रसारित हुए 3 सप्ताह हुए हैं। टेलीविज़न से पहले शो के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। कौन-कौन एविक्ट हुआ तो किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। 

वही इस बीच अब लेटेस्ट खबर है कि रुबीना दिलैक के बाद एक और टीवी अभिनेत्री भी बाहर चुकी हैं। इस प्रकार ‘खतरों के खिलाड़ी‘ सीजन 12 के टॉप 3 प्रतियोगी मिल गए हैं। रुबीना दिलैक टॉप 5 तक पहुंची थीं। उनका सफर बहुत जबरदस्त बताया जा रहा है। उनके शुरुआती स्टंट को देखकर उन्हें शो का विनर माना जा रहा था मगर बॉस लेडी फिनाले में जगह नहीं बना पाईं। 

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के कई फैन पेज से यह शेयर किया गया है कि रुबीना के बाहर होने के बाद अभिनेत्री जन्नत जुबैर भी एविक्ट हो गई हैं। जन्नत टॉप 4 में अपनी जगह बनाने में सफल रही थीं। जन्नत के एलिमिनेट होने के बाद जिन प्रतियोगी ने टॉप 3 में जगह बनाई वो हैं, मिस्टर फैजू, मोहित मलिक एवं तुषार कालिया। तीनों के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। अब इनमें से ही कोई एक सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल रहेगा।

काफी बदल चुका है शाकालाका बूम-बूम का बच्चा, आपने देखा क्या?

इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी छिपे रचा ली दूसरी बार शादी, सामने आया VIDEO

VIDEO! बॉयफ्रेंड को देख खुद को काबू नहीं कर पाई राखी सावंत, सबके सामने कर डाली ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -