यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं भाग्यश्री

यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं भाग्यश्री

इन दिनों एक्ट्रेस भाग्यश्री इस्कॉन के अन्नमित्र फाउंडेशन की पहल यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं. इसी के साथ एक वीडियो शेयर कर उन्होंने अपने फैन्स से भी मदद की अपील की है. इस वीडियो में वे कह रही हैं कि ''आज खिचड़ी एक डिश ही नहीं लोगों की उम्मीद बनकर सामने आई है. कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए मेरे साथ आईए.'' आप सभी को बता दें कि अन्नमित्र एक एनजीओ है, जिसने देश के 14 शहरों में कोरोना वायरस से लड़ रहे वॉरियर्स और जरूरतमंदों को खाना मुहैया करवाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

वहीं एनजीओ के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार यह संख्या 1.5 करोड़ तक पहुंच चुकी है. ऐसे में मदद के लिए इनकी सबसे छोटी रकम 21 रुपए है और एनजीओ ने इस पहल को यूनाईटेड अगेन्स्ट हंगर और यूनाईटेड लाइक खिचड़ी नाम दिया है. आप जानते ही होंगे इस पहल में भाग्यश्री से पहले यामी गौतम और अश्विनी अय्यर तिवारी भी मदद की अपील कर चुकी हैं. जी दरअसल यामी ने अपनी पोस्ट में लिखा था- ''वे केवल महामारी से नहीं, भूख से भी लड़ रहे हैं. और यह हमारा फर्ज है कि हम उनकी इस लड़ाई में मदद करें. मैं अपना सपोर्ट दे रही हूं, आप भी आगे आएं.''

वहीं अश्विनी ने अपने किचन से वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे खुद अपनी फैमिली के लिए खिचड़ी बनाती हुई नजर आ रही थीं. उस दौरान अश्विनी ने लिखा था- ''हम सबको खाना नहीं पहुंचा सकते, लेकिन अन्नमित्र यह निश्चित करता है कि कोई भी भूखा न रहे, खास तौर पर बच्चे. इसलिए अपने साथ एक जरूरतंद के लिए खाना जरूर लेकर जाएं और यह बताएं कि आपको भी फिक्र है.'' वहीं अब भाग्यश्री भी अन्नमित्र फाउंडेशन की पहल यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं.

एकता कपूर से शादी करना चाहते हैं करण जौहर

साउथ में अपनी फिल्मों के रीमेक से खुश हैं आयुष्मान खुराना

रितेश ने किया 'दिल में बजी गिटार' पर डांस, वायरल हो रहा वीडियो