सलमान ने लांच किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

सलमान ने लांच किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में पर्सनल केयर मार्केट में उतरना जरुरी समझा और वह अब सामने आ गये हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नवीनतम व्यावसायिक उपक्रम में FRSH ब्रांड के तहत सैनिटाइजर लॉन्च कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की.

 

आप सभी को बता दें कि एक वीडियो संदेश में सलमान खान ने कहा कि ''उन्होंने हाल ही में FRSH नाम से एक ब्रांड लॉन्च किया था.'' इसी के साथ सलमान ने कहा कि ''शुरुआत में हमने ब्रांड के तहत डिओडोरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं.'' वैसे आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सैनिटाइजर की मांग बहुत ज्यादा है. केवल इतना ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इस जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए सैनिटाइजिंग एक महत्वपूर्ण हथियार है जो लोगों के काम आ रहा है.

ऐसे में सलमान का यह काम लोगों को बड़ा शानदार मालूम पड़ रहा है और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. वैसे आगे सलमान ने यह भी बताया कि कुछ दिनों बाद वे डियोड्रेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम जैसे कई अन्य प्रोडक्ट्स भी मार्केट में उतारेंगे.

एकता कपूर से शादी करना चाहते हैं करण जौहर

साउथ में अपनी फिल्मों के रीमेक से खुश हैं आयुष्मान खुराना

रितेश ने किया 'दिल में बजी गिटार' पर डांस, वायरल हो रहा वीडियो