ओम पुरी ने किया सैनिकों का अपमान, करन ने दिया मुँह तोड़ जवाब
ओम पुरी ने किया सैनिकों का अपमान, करन ने दिया मुँह तोड़ जवाब
Share:

मुम्बई : पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन को लेकर बॉलीवुड अभिनेता ओम पूरी द्वारा उनके समर्थन में भर्ती सेना के खिलाफ टिपण्णी की गयी है. जिसमे उन्होंने कहा, ''हमने किसी जवान को फोर्स किया था कि फौज में जाओ.'' जिसके बाद उनका एमएनएस और उत्तरप्रदेश कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव द्वारा कड़ा विरोध किया गया है. वही इस पूरे घटना क्रम के बाद मंगलवार को मुम्बई में ओम पूरी के खिलाफ शहीदों का अपमान करने पर शिकायत दर्ज की ली गयी है. 

ओम पुरी द्वारा दिए गए इस अपमान जनक बयान के बाद उनके खिलाफ जहाँ पूरे देश में रोष है वहीँ टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के एक्टर रमन भल्ला जिनका रियल नाम करन सिंह पटेल है ने ओम पुरी को करार और मुँह तोड़ जवाब दिया है.

इस बयान के जवाब में कारन ने ट्वीट किया है कि, "सर जिस दिन सरहद पर आपको जाना पड़ गया ना, उस दिन चाइनागेट क्या, अपने खुद के घर के गेट से बाहर निकलने में फट जाएगी." 

करन ने ओम पुरी को उन्ही के अंदाज़ में मुँह तोड़ जवाब दे कर उनके मुँह पर जोरदार तमाचा रशीद किया है और करन के इस जवाब पर लाखों लोगो ने अपना समर्थन जताया है. करन के इस बेवाक ट्वीट के लिए उन्हें देश का सलाम.

ओम पूरी की शहीदों लेकर अपमानजनक टिप्पणी, MNS और सपा का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -