करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस ने लगा दी क्लास
करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस ने लगा दी क्लास
Share:

टेलीविज़न के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मनोरंजन जगत सबसे लविंग कपल्स में से एक हैं। उनकी केमिस्ट्री एक आग है, जो पूरे सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती है। प्रशंसक भी उनके बॉन्ड के दीवाने हैं तथा यही करण है कि उन्हें प्यार से ‘TEJRAN’ बुलाया जाता है। हाल ही में, प्रशंसकों ने करण को मिनिएचर डॉल्स गिफ्ट किए हैं, जिसका वीडियो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

करण कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों के द्वारा दिए गए मिनिएचर डॉल्स का वीडियो साझा किया है। वीडियो में पहले करण का मिनिएचर देखा जा सकता है तथा इसके तुरंत बाद तेजस्वी का मिनिएचर है। दोनों के मिनिएचर डॉल्स बेहद सुंदर हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में करण ने ‘मैं अकेला नहीं हूं, मुश्किलें हैं मेरे साथ’ ऑडियो सॉन्ग लगाया है। इसके साथ उन्होंने अपनी प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मुश्किलें कम ही नहीं हो रही हैं। इन डॉल्स को भेजने के लिए शुक्रिया।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वही करण के इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक शख्स ने कहा, ‘हाहा, मुझे याद आया, जब उन्होंने बिग बॉस हाउस में कहा था कि, मेरे परेशानियां और इच्छा एक ही पैक में आ जाएं।’ एक शख्स ने तो उनके मजे लेते हुए कहा, “एडवांस में जल्दी ठीक हो जाएं।” इसी तरह कई लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

राखी सावंत से तुलना किए जाने पर भड़की उर्फी जावेद, बोली- 'आप मेरा अपमान...'

VIDEO! राखी सावंत ने पीया ऐसा जूस, बीच सड़क पर हुआ बुरा हाल

शादी से पहले पायल-संग्राम ने किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -