क्रिसमस साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म तख़्त, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
क्रिसमस साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म तख़्त, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘तख्त’ को रिलीज डेट मिल गई है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म क्रिसमस 2021 के अवसर पर रिलीज होगी। पहले ही बताया गया था यह फिल्म 2021 की क्रिसमस को रिलीज होगा और इस फिल्म की शूटिंग भी अगले महीने से शुरू होने को कही गई है। आपको बता दें कि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म तख्त की रिलीज की घोषणा की और यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने को है।

इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर की अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में करण जौहर ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘हीरु यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, सुमित रॉय की पटकथा पर बनी फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर की अहम भूमिका हैं। यह फिल्म क्रिसमस 24 दिसंबर, 2021 में रिलीज़ होनेवाली है।'

इसी के साथ उन्होंने एक छोटा सा टीज़र वीडियो भी शेयर किया और बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होगी। इस वीडियो में एक सुनहरा तख्त दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं। वहीं इसमें आ रही आवाज कह रही है, ‘मुग़ल शहज़ादों के लिए तख्त का रास्ता अपनो के ताबूत से होकर जाता था। अगर ये रास्ता मुहब्बत से होकर जाता तो हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता।’ आपको बता दें कि फिल्म तख्त एक पीरियड ड्रामा है, जो मुगल काल में की पृष्ठभूमि पर आधारित है और दो भाइयों औरंगजेब और दारा शिकोह की कहानी को बताने वाली है।

वेतन असमानता पर फूटा ऋचा का गुस्सा, कहा- 'सब कुछ ठीक हो जाएगा...'

सियाचिन हिमस्खलन की कहानी परदे पर आएगी नजर, चार साल पहले हुए हादसे पर फिल्म का बयान

मलंग की अदाकारा दिशा पाटनी का लेग प्रेस वर्कआउट वाला वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -