करण जौहर की तिजोरी को बेटे ने बताया वाशिंग मशीन

आप सभी तो जानते ही हैं कि इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस बीच बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर अपना अधिक से अधिक वक्त अपने बच्चों और परिवार के साथ बिता रहे है. इसी बीच वह कई तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं जो उनके बच्चों के हैं. अब हाल ही में करण जौहर ने अपने बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है जो देखने में काफी दिलचस्प है. आप देख सकते हैं करण जौहर के बच्चों का ये वीडियो हंसाने वाला है. जी दरअसल हाल ही में करण जौहर के बच्चों ने उनकी तिजोरी को वॉशिंग मशीन बताया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर ने अपने बेटे यश का एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमे यश अपना बैग लिए हुए नजर आ रहे हैं और वो कही जा रहे हैं. उसके बाद यश को जाते हुए देख करण जौहर उनसे पूछते है कि वो क्या ढूंढ रहे है, इस पर यश कहते है कि वो वॉशिंग मशीन देख रहे है. उसके बाद करण जौहर पूछते है कि कहां है वॉशिंग मशीन तो यश एक तिजोरी को वॉशिंग मशीन बताता है. इस बात को सुनने के बाद करण जौहर हंसने लगते है और अपने बेटे को ये समझाने की कोशिश करते है कि वह तिजोरी है. वैसे बीते दिनों ही करण जौहर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह सफेद बाल और चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे थे.

वहीं इसके साथ उन्होंने कहा था कि कोई डायरेक्टर या फिल्ममेकर है जो उनको फिल्मों में पिता का रोल दे सके. यह देखने के बाद एकता कपूर ने तुरंत करण जौहर को मिस्टर बजाज का किरदार ऑफर दे दिया था.

बॉलीवुड में डिनर का होता है इतना गंदा मतलब, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

जल्द आने वाले हैं इन दो सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल, लगी मुहर

पुराने फोटोशूट से चर्चाओं में आईं कियारा आडवाणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -