जल्द आने वाले हैं इन दो सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल, लगी मुहर

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी है लेकिन फिल्म निर्माता भविष्य की प्लानिंग में जुटे हुए हैं. जी हाँ, इंडस्ट्री से लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बड़े-बड़े फिल्म निर्माता अपनी अपकमिंग फिल्मों को फाइनल करने में लगे हुए हैं और स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं. ऐसे में मिली खबर के मुताबिक टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं.

आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते सालों में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और वो लॉकडाउन खत्म होते ही कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी के साथ हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए भूषण कुमार ने बताया है कि ''वो जल्द ही 'दे दे प्यार दे' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सीक्वल्स की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी प्लानिंग इन दिनों जारी है.'' भूषण कुमार ने कहा, 'लव रंजन और मेरे दिमाग में दे दे प्यार दे का सीक्वल है. हम सोनू के टीटू की स्वीटी को भी फ्रेंचाइजी में बदलेंगे.' वैसे हम अगर 'दे दे प्यार दे' की बात करें तो यह 50 साल के एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाता है.

वहीं इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के अंत में ऐसा हिंट दिया था कि जल्द ही इसका अगला भाग पेश किया जाएगा. जिस पर अब भूषण कुमार ने मुहर लगा दी है. इसी के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बात करें तो इस फिल्म की कहानी दो दोस्तों के आसपास घूमती नजर आती है और इन दोनों की दोस्ती को एक हसीना अपने हुस्न के जादू से तोड़ने की कोशिश करती है लेकिन कामयाब नहीं हो पाती है. वहीं अब इस फिल्म का भी सीक्वल आने वाला है.

आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स

इन मशहूर सितारों पर लग चुका है रेप का आरोप

रत्न पहनने पर बदल गई इन सितारों की किस्मत!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -