बहुत खास अंदाज में करण जौहर ने दी बेबो को जन्मदिन की बधाई
बहुत खास अंदाज में करण जौहर ने दी बेबो को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का आज जन्मदिन हैं। करीना अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई में नहीं है बल्कि अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंची हैं। यहाँ से उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'उफ्फ क्या रात आई हैं'। वहीं दूसरी तरफ आज करीना के दोस्त और फैंस भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हाल ही में करीना के करीबी दोस्त करण जौहर ने अपनी फेवरेट गर्ल को खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

आप देख सकते हैं करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में करीना के साथ एक थ्रो-बैक सेल्फी शेयर की जहां दोनों किसी इंवेंट के दौरान पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ करण ने कैप्शन में लिखा है, "We Are Puoters And Posers in Crime, मेरी फेवरेट गर्ल के लिए उसके खास दिन पर बहुत सारा प्यार।।।मेरी पू।।को जिन्दगी भर के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं।।। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं"

वहीं करण के अलावा भी करीना को कई सेलेब्रिटी ने जन्मदिन की बधाई दी है। इस लिस्ट में अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी शामिल है। उन्होंने करीना के पिछले जन्मदिन की फोटो शेयर करते लिखा "हैप्पी बर्थडे बेबो @kareenakapoorkhan" वहीं करीना को और भी कई लोगों से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं। वैसे करीना जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके अलावा करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भी दिखाई देंगी।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां

कैप्टन की 'छुट्टी' करने के बाद छुट्टी मनाने गया गांधी परिवार, प्रियंका की 'विवादित कोठी' में डाला डेरा

आज उत्तराखंड के कई इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -