एक बार फिर विक्की कौशल के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर
एक बार फिर विक्की कौशल के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर
Share:

वर्ष 2022 में 'ब्रह्मास्त्र' और 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी मूवीज प्रोड्यूस करने के उपरांत करण जौहर अब एक नई फिल्म लेकर आने वाले है, जो इसी वर्ष यानि 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस मूवी का नाम अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन करण जौहर ने फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट के साथ डायरेक्टर का नाम अवश्य बता दिया है। साल 2022 में 'ब्रह्मास्त्र' और 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी मूवी प्रोड्यूस करने के बाद करण जौहर अब एक नई मूवी लेकर आ रहे हैं, जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस मूवी का नाम अभी तक अनाउंस अब तक नहीं किया गया है, लेकिन करण जौहर ने फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट के साथ डायरेक्टर का नाम अवश्य बता दिया है।

डायरेक्टर ही नहीं एक्टर भी हैं आनंद तिवारी: करण जौहर ने अपने इस नए प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने के लिए आनंद तिवारी को साइन कर चुके है। आनंद तिवारी एक डायरेक्टर ही नहीं बल्कि अभिनेता भी हैं। बीते वर्ष उन्होंने माधुरी दीक्षित स्टारर वेब सीरीज 'मजा मा' डायरेक्ट की थी। आनंद तिवारी 'उड़ान', 'काइट्स', 'आएशा' और 'गो गोवा गॉन' जैसी मूवीज में एक्टिंग भी कर चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'कला' में नजर आईं तृप्ति डिमरी: वहीं Triptii Dimri हाल ही दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल के ऑपोजिट मूवी 'कला' में दिखाई दी थी। वहीं Ammy Virk 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और '83' जैसी मूवी से बॉलीवुड में कदम जमा चुके हैं।

लीक हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट

10 साल छोटे लड़के से शादी रचा चुकीं है उर्मिला

ऑरेंज कलर की ड्रेस किलर लगी राकुलप्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -