लीक हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट
लीक हुई कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट
Share:

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की ग्रैंड वेडिंग के उपरांत अब अदाकारा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की ख़बरें तेजी से वायरल हो रही है। ये स्टार कपल 4-6 फरवरी के बीच राजस्थान के जैसलमेर में 7 फेरे लेने की तैयारी में लगे हुए है। जहां मूवी इंडस्ट्री और स्टार कपल के कुछ करीबी दोस्त ही भाग लेने वाले हैं। खबरों का कहना है कि इस ग्रैंड इंडियन वेडिंग में तकरीबन 100 मेहमानों के आने का अनुमान है। इनमें से कुछ फिल्मी सितारे भी होंगे। जो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में भाग ले सकते हैं। यहां देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में हिस्सा लेने वाले सितारों की लिस्ट भी है।

करण जौहर: मूवीज इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक और कियारा आडवाणी के मेंटर करण जौहर भी इस शादी में दिखाई दे सकते हैं।

राम चरण: सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में साउथ स्टार राम चरण भी आ सकते हैं। दावा किया गया है कि अदाकारा कियारा आडवाणी ने अपनी मूवी RC 15 के को-स्टार राम चरण को शादी का न्यौता भी दे दिया है।

शाहिद कपूर: बॉलीवुड मूवी स्टार शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अदाकारा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में दिखाई दे सकते है।

मनीष मल्होत्रा: फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शामिल होने जा रहे है। मनीष एक्ट्रेस कियारा के अच्छे दोस्त भी हैं।

वरुण धवन: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन भी अपनी दोस्त कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह में अपनी पत्नी नताशा के साथ शामिल हो सकते है।

ईशा अंबानी: कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अदाकारा कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त है। दोनों के मध्य बेहद अच्छी दोस्ती है। ऐसे में ईशा अंबानी भी कियारा की शादी में दिखाई दे सकती है।

सलमान खान: बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सलमान खान के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग हैं। कियारा के विवाह में सुपरस्टार सलमान खान भी पहुंच सकते हैं। 

मेहंदी आर्टिस्ट वीणा: वहीं, अदाकारा कियारा आडवाणी की शादी में सेलिब्रेटी मेहंदी आर्टिस्ट वीणा भी शामिल हो सकती है। उन्होंने खुद इसका इशारा इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को दे दिया है।

10 साल छोटे लड़के से शादी रचा चुकीं है उर्मिला

ऑरेंज कलर की ड्रेस किलर लगी राकुलप्रीत

सनी लियोनी की ये तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -