करण जौहर ने वीडियो शेयर कर उड़ाया आलिया-रणवीर का मजाक
करण जौहर ने वीडियो शेयर कर उड़ाया आलिया-रणवीर का मजाक
Share:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म अब रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इन दिनों दोनों ही स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. लेकिन इसी प्रमोशन के बीच हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे आलिया और रणवीर के साथ-साथ डायरेक्टर जोया अख्तर भी नजर आ रही हैं.

करण ने इन तीनों का एक मजेदार टूडल्स वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को खूब पसंद का रहा है. वीडियो में आप आलिया, रणवीर और जोया की मस्ती देख सकते हैं. वीडियो में करण आलिया और रणवीर का मजाक बना रहे हैं और इसी बीच करण ने इस बात का खुलासा किया है कि ‘टूडल्स’ शब्द उनकी देन नहीं है बल्कि इसे जोया और आलिया इस्तेमाल करते थे और करण जौहर ने ये शब्द उनसे चुरा लिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस वीडियो में करण ने आलिया की खूबसूरत ड्रेस की तुलना कसाटा आइसक्रीम से कर दी जिसके बाद आलिया हंसने लगी. आपको बता दें कि, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़

दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में रणवीर सिंह ने कह दी हैरान करने वाली बात

जोश-जोश में होश खो बैठे रणवीर सिंह, दे दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -