गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़
गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़
Share:

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर इस बार फिल्म गली बॉय रिलीज होने वाली हैं. ये फिल्म रिलीज़ के एक महीने पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म रणवीर सिंह के साथ-साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. इन दोनों ही स्टार्स के लुक से लेकर उनपर फिल्माए गली बॉय रैप सांग तक सबकुछ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में इस फिल्म का डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है. फिल्म का ये डायलॉग प्रोमो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छ गया है.

कुछ दिन पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब से ही फैंस इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब इसके डायलॉग प्रोमो को भी सभी जगह खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कई रैप किए हैं. इससे पहले भी रणवीर सिंह लेडिज वर्सेज रिकी बहल के टाइटल ट्रैक में रैप गाया था.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज के लिए अब बिल्कुल तैयार है. दोनों ही स्टार्स इन दिनों फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. आपको बता दें गली बॉय मुबंई के साधारण लड़के डिवाइन और नैजी की कहानी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं और रणवीर पहली बार एक रैपर के रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी.

जोश-जोश में होश खो बैठे रणवीर सिंह, दे दिया विवादित बयान

रणबीर से अपनी शादी को लेकर आलिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -