दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में रणवीर सिंह ने कह दी हैरान करने वाली बात
दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में रणवीर सिंह ने कह दी हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के इलेक्ट्रिक बॉय कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों अपनी बुलंदियों पर हैं. रणवीर जल्द ही फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. रणवीर इन दिनों फिल्म 'गली बॉय' का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन की कड़ी में रणवीर बीते रोज एक रेडियो स्टेशन पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर के बारे में ऐसी बात कह दी जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया.

मीडिया ने बातचीत के दौरान जब रणवीर सिंह से ये पूछा कि रणबीर कपूर का नाम आते ही अपके मन में क्या विचार आता है? तो इसका जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि, ''प्रतिभा, शानदार प्रतिभा मुझे रणबीर कपूर से प्यार है, वो मेरे पसंदीदा एक्टर हैं.'' आपको बता दें शुरुआत से ही रणवीर सिंह रणबीर कपूर की तारीफ करते नजर आए हैं. इतना ही नहीं रणवीर तो कई बार ये तक कह चुके हैं कि उन्हें रणबीर की फिल्म बर्फी बहुत पसंद आती है.

जब रणवीर ने ये बात कही इस दौरान उनके साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थी. अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के बारे में ऐसी बात सुनकर आलिया का चेहरा हंसी से खिल उठा. वाकई बॉयफ्रेंड की ट्रैफ हो तो मन में खुशी तो होती है. वही उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में रणवीर आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड के किरदार निभाते हुए नजर आएँगे.

रणबीर से अपनी शादी को लेकर आलिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

83 : कपिल देव बनने के लिए रणवीर कर रहे हैं ये कठिन काम

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -