Cuteness Overloaded : ये हैं भविष्य के म्यूजिशियन, करण जौहर ने शेयर की फोटो
Cuteness Overloaded : ये हैं भविष्य के म्यूजिशियन, करण जौहर ने शेयर की फोटो
Share:

7 फरवरी को फिल्मकार करण जौहर के जुड़वाँ बच्चे यश और रूही का जन्मदिन जमकर मनाया गया. इस खास पार्टी की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमे स्टार किड्स के साथ साथ कई सेलिब्रिटी भी नज़र आये. करीना हो या रानी इस पार्टी में अपने बच्चों के साथ दिखाई दी. लेकिन इसके बाद हाल ही में एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे आप देख सकते हैं तैमूर और यश दोनों ही साथ में नज़र आ रहे हैं और काफी क्यूट भी लग रहे हैं. तैमूर की क्यूटनेस के तो सभी दीवाने हैं वहीँ यश भी कुछ कम नहीं लग रहे थे.

 

Future musicians!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

यश और तैमूर दोनों ही एक साल के हो चुके हैं और दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं दोनों ही पियानो बजाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान करण ने इनकी फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Future musicians वाकई इन्हे देखकर तो यही लगता है कि बड़े होकर ये म्यूजिशियन ही बनेंगे और अपने पेरेंट्स का नाम रोशन करेंगे.

साथ ही ये खास बात बता दे, यश का नाम करण ने अपने पिता यश जौहर के नाम पर रखा है वहीँ रूही का नाम उन्होंने अपनी माँ के नाम हीरु पर रखा है जिसे उन्होंने रूही कर दिया है. वाकई आईडिया बेहद ही कमाल का था. तो चलिए इसके अलावा आपको बता देते हैं इनकी फोटो.

अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान

बांद्रा में नैनी के साथ कैमरे को पोज देते दिखे तैमूर अली खान

अपने हबी की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -