बांद्रा में नैनी के साथ कैमरे को पोज देते दिखे तैमूर अली खान
बांद्रा में नैनी के साथ कैमरे को पोज देते दिखे तैमूर अली खान
Share:

करीना और सैफ के बेटे तैमूर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते है और अभी एक बार फिर से वो सुर्ख़ियों में आ गए है। जी दरअसल में छोटे नवाब तैमूर अभी हाल ही में अपनी नैनी के साथ बांद्रा में स्पॉट हुए है।

अपनी नैनी की गोद में तैमूर मस्ती करते नजर आए है। आपको पता हो की करीना और सैफ लैक्मे फैशन वीक में बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए है। वहीं तैमूर की बात की जाए तो जब वे अपनी नैनी की गोद में थे तो केवल कैमरे की तरफ ही देख रहें थे उनकी निगाहें कैमरे की तरफ ही थी। नैनी तैमूर को संभाल रहीं थी और तैमूर कैमरे की तरफ मचल रहे थे।

आपको बता दें की तैमूर ने नारंगी रंग की टी शर्ट और पैरों में सुंदर से बूट्स पहने हुए थे जिसमे वे बहुत ही प्यारे और शानदार लग रहे थे। तैमूर एक ऐसे स्टार किड है जो अक्सर ही सुर्खियां बटोरने में आगे रहते है। लोगो को तैमूर बहुत पसंद है और वो अभी से नहीं बल्कि बचपन से जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से आज तक तैमूर सभी की पहली पसंद है तैमूर की एक झलक को लोग तरस जाते है।

कई बच्चो के पेरेंट्स के लिए तो तैमूर एक स्टाइल आइकन बन गए चुके है और वे अपने बच्चो को तैमूर की तरह ही दिखाना चाहते है। तैमूर की हर तस्वीर पर लाखो लोगो के कमेंट्स और लाइक्स होते है।

अपने हबी की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल

LFW 2018 में दिखे तैमूर के हॉट मम्मी पापा

करन जोहर के Twins की पार्टी में ये बच्चे होंगे शामिल, देखिये लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -