अब नहीं बन सकती 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म, जानिए क्यों करण जौहर ने कहा ऐसा?
अब नहीं बन सकती 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म, जानिए क्यों करण जौहर ने कहा ऐसा?
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वैसे वह लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और अब इन दिनों वह अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में भी एक के बाद एक बयान दे रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham) को लेकर एक बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज की तारीख में ऐसी फिल्म कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है।

इसी के साथ अपने बयान में अपनी ही पीठ थपथपाते हुए करण जौहर का इशारा इस तरफ था कि ऐसी मल्टी स्टारर फिल्म आज के वक्त में नहीं बनाई जा सकती। इसके अलावा करण जौहर ने कहा उनको लगता है कि आज 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म नहीं बन सकती। वहीं इस बारे में बोलते हुए करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट है। जिन्हें एक साथ एक फ्लोर पर लाना मुश्किल है। इसी के साथ एक लाइव शो के दौरान करण जौहर ने कहा कि करीना कपूर खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, शाहरुख खान और जया बच्चन स्टारर इस फिल्म को आज के वक्त अफोर्ड नहीं किया जा सकता है।

आप सभी को बता दें कि करण जौहर एक और मल्टी स्टारर फिल्म की तैयारी में हैं। जी हाँ और इसका नाम तख़्त बताया जा रहा है। वहीं इसके अलावा करण इस बार डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठे फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। जी हाँ और कभी खुशी कभी गम की तरह इस फिल्म में भी एक बड़ी स्टार कास्ट है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे कलाकार शामिल हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

सस्पेंस-ड्रामा से भरपूर होगी आर माधवन की अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

रेड गाउन में मलाइका ने ढाया कहर।।।एक्ट्रेस की खूबसूरती देख पागल हुए फैंस

प्रेग्नेंसी में पति रणबीर के कपड़े पहन रही हैं आलिया भट्ट, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -