3 साल तक ट्रेनिंग लेने के बाद मर्द बने थे करण जौहर, खुद किया खुलासा
3 साल तक ट्रेनिंग लेने के बाद मर्द बने थे करण जौहर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड में फिल्म मेकर, एंकर, आरजे और एक्टिंग के लिए मशहूर करण जौहर इन दिनों चर्चाओं में चल रहे हैं. इंडस्ट्री में करण का नाम सक्सेसफुल सेलेब की ल‍िस्ट में टॉप पर आता हैं. करण अपनी हाजिरजवाबी और बोलने के अंदाज के कारण लाखों लोगों का दिल चुके हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब उनकी आवाज की वजह से लोग उन्हें ताने मारते थे. इतना ही नहीं करण इतने परेशान हुए कि डॉक्टर के पास अपना इलाज भी कराने पहुंच गए.

इस बार का खुलासा करण जौहर ने एक इवेंट में किया जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले. करण ने इस इवेंट में बताया कि, "मैं बचपन से ये सुनते हुए बड़ा हुआ कि लड़कियों जैसे मत चलो, उनकी तरह डांस मत करो. कई बार तो लोग मुझे कहते थे कि तुम्हारी आवाज लड़कियों जैसी है. इस बात से परेशान होकर 15 साल की उम्र में अपना इलाज कराने पहुंच गया था." करण ने आगे कहा कि, "मैं स्पीच थेरप‍िस्ट के पास गया और उनसे कहा कि मेरी आवाज बदल दो. सब कहते हैं मेरी आवाज लड़कियों जैसी है. इसके लिए ट्रेन‍िंग भी ली, आवाज को ठीक करने की मेरी प्रैक्ट‍िस 3 साल तक चली. ये बहुत बुरा था और टॉर्चर करने वाला सेशन रहा."

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि , "जब मैं थेरप‍िस्ट के पास जाता था तो पापा से कहता था कि ट्यूशन के लिए जा रहा हूं, मैं उनसे ये नहीं कह सकता था कि आदमी बनने के लिए जा रहा हूं. मेरे घर पर कभी ऐसा माहौल नहीं रहा कि जो भी कर रहा हूं, जैसा भी हूं वो गलत है. स्कूल में हमेशा मुझे टीचर और स्टूडेंट से यहीं सुनने को मिला कि क्या लड़कियों की तरह रोते हो, डांस करते हो. तुम तो लड़की जैसे हो. लेकिन इस बात को कभी अपने बच्चों पर नहीं डाल सकता. मुझे मालूम है अगर मेरे बच्चे रोना चाहते हैं तो वो रो सकते हैं. उन्हें किसी जेंडर में नहीं बांध सकता हूं."

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

Video : तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट है करण जौहर के जुड़वां बच्चे

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -