अब Netflix के साथ डेब्यू करने जा रहे करण जौहर, शेयर किया वीडियो
अब Netflix के साथ डेब्यू करने जा रहे करण जौहर, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्म के निर्माता करण जौहर इंडस्ट्री के सबसे एक्टिव फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. वे कई हिट फिल्म दे चुके हैं. साथ ही नए नए चेहरे को लॉन्च भी करते रहते हैं. वह लगातार ऑडियंस के लिए लगातार नए सरप्राइज लेकर फ्लोर पर आते रहे हैं. अब फैंस को एक और तोहफा देने आ रहे हैं. अब वह सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ भी अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं. यानि अब वो डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी हाल ही में करण ने शेयर की है. 

बात दें, करण ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट कर अपने वेब प्रोडक्शन 'धर्मेटिक' की नेटफ्लिक्स के साथ हुई एक्सक्लूजिव डील का ऐलान किया है. अपनी इस पोस्ट में करण ने बताया कि नेटफ्लिक्स के साथ हमारे विशेष सहयोग के बारे में एक्साइटेड हूं.  हम फीचर फिल्म्स और सीरीज मेकिंग के लिए क्रिएटिव तरीके से डील कर रहे हैं. कुछ स्टोरीज फील दे जाती हैं और ऐसी ही कहानियों को आप तक पहुंचाने के लिए मैंने और धर्मेटिक ने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है. यानि अब ऑनलाइन फैंस के लिए भी करण कुछ खास लेकर आएंगे.

इसके अलावा आपको बता दें, कि करण इससे पहले नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' को निर्देशित कर चुके हैं. इस फिल्म में चार डायरेक्टर्स ने चार अलग-अलग कहानियां दिखाई थीं. जिसमें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा नेटफ्लिक्स की 'Ghost Stories' को भी करण डायरेक्ट कर रहे हैं जो जल्दी ही स्ट्रीम की जाएगी. 

सज-धज के मंदिर गई स्वरा, लेकिन हो गई ये अनहोनी...

Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

Khaali Peeli : ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -