मलाइका-अर्जुन के अफेयर पर करण जौहर ने लगाईं मुहर, किया बड़ा खुलासा
मलाइका-अर्जुन के अफेयर पर करण जौहर ने लगाईं मुहर, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. आपको बता दें अर्जुन और मलाइका को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया गया है. नए साल के अवसर पर ही ये दोनों संजय कपूर के घर से बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद किया गया था. दोनों ने कई बार अपने अफेयर की ख़बरों को अफवाह बताया है.

लेकिन अब मलाइका के अच्छे दोस्त और निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इन दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है. जी हाँ... हाल ही में करण ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को कन्फर्म कर दिया है. दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर ने ‘कॉफी विद करण 6’ में ये कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं लेकिन ये बात उन्होंने नहीं बताई थी कि वो किसे डेट कर रहे हैं. इसके बाद करण के शो में क्रिकेटर के. एल. राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे थे तो इस दौरान ही करण जौहर ने मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया था.

Image result for arjun and malaika

सूत्रों की माने तो जब करण ने के. एल. राहुल से उनके बॉलीवुड क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने इसके जवाब में मलाइका का नाम लिया था. लेकिन इसके साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि अब उनका क्रश मलाइका पर नहीं है. इसके बाद करण जौहर ने तुरंत ही अपने जवाब में कहा कि क्योंकि वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं इसलिए? इसी दौरान करण ने बातों ही बातों में मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर ये खुलासा कर दिया.

मलाइका नहीं बल्कि इनके बहुत करीब हैं अर्जुन कपूर जिसके लिए कुछ भी कर सकते हैं

'पानीपत' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अर्जुन, तस्वीरें आई सामने

मैगज़ीन फोटोशूट में नजर आए मलाइका अरोरा के सेक्सी क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -