मलाइका नहीं बल्कि इनके बहुत करीब हैं अर्जुन कपूर जिसके लिए कुछ भी कर सकते हैं
मलाइका नहीं बल्कि इनके बहुत करीब हैं अर्जुन कपूर जिसके लिए कुछ भी कर सकते हैं
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. कुछ समय से उनक नाम मलाइका अरोरा के साथ जोड़ा जा रहा है जिससे ये कहते हैं कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है. लेकिन मलाइका के अलावा उनकी लाइफ में एक और ऐसी महिला है जो उनकी लेडी लव हैं. जी हाँ, आपको भी शौक लगा होगा. लेकिन ये बात खुद अर्जुन कपूर ने कही है. तो चलिए आपको  बता देते  हाँ कौन हैं उनकी लेडी लव जिसके लिए वो सब कुछ करते हैं.   

तो चलिए देर किये बिना बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि अर्जुन की छोटी बहन अंशुला हैं. जी हाँ, उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर हैं. जी हाँ, अर्जुन अपनी छोटी बहन को लेडी लव ऑफ़ लाइफ मानते हैं. दरअसल, हाल ही में अर्जुन ट्रैफिक जाम में फंस गए थे अब मुंबई का जाम है ही ऐसा. ऐसे में बोर हो रहे अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए एक इंटरेक्शन सेशन रखा, जिसमें अर्जुन ने अपने कई फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी बीच एक फैन ने अर्जुन और उनकी बहन अंशुला के रिश्ते के बारे में जानना चाहा तो अर्जुन ने बिना किसी झिझक के जवाब दिया.

उसी में अर्जुन ने अंशुला को लेडी ऑफ लाइफ बताते हुए कहा कि वो उनकी जिंदगी है और वो अपनी बहन के सबसे ज्यादा करीब हैं. वैसे तो ये बात तो जग जाहिर है कि अर्जुन अपनी बहन से काफी प्यार करते हैं और उनके लिए वो हमेशा प्रोटेक्टिव रहते हैं. अब मलाइका के साथ इनका रिलेशन कैसा है ये तो वही  बता सकते हैं जब उनकी मर्ज़ी  होगी. फ़िलहाल बस कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल दोनों शादी कर लेंगे.

Gully Boy Poster : रणवीर आलिया हुए रोमांटिक, इस दिन आएगा ट्रेलर

अपनी अगली फिल्म में इस एक्ट्रेस को लेना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिछड़ रही है 'जीरो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -