'पानीपत' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अर्जुन, तस्वीरें आई सामने
'पानीपत' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अर्जुन, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर तो चर्चा बटोर ही रहे हैं. जी हाँ.. अर्जुन का नाम मलाइका अरोड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों साथ में कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं जिसके बाद से ही इनकी शादी की चर्चाएं हो रही हैं. अर्जुन हर बार मलाइका का ख्याल रखते हुए नजर आए. हाल ही में दोनों को अर्जुन के चाचा संजय कपूर के घर पर हुई नए साल की पार्टी के दौरान देखा गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. जी हाँ.... हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे अर्जुन की मेहनत साफ़ तौर से दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें अर्जुन कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म में अर्जुन एकदम अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं.

अर्जुन इन दिनों फिल्म में अपने इस किरदार में खुद को फिट पाने के लिए वो लगातार पसीना बहा रहे हैं. सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अर्जुन ने ये जानकारी दी है कि वो इस फिल्म के लिए किस तरह से तैयारी कर रहे हैं? दरअसल अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘वो अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग को शुरू करने के लिए काफी उत्सुक हैं.’ आपको बता दें इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कृति सैनन और संजय दत्त भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

आने वाले दो सालों में इतनी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं बाबा, फैंस के लिए है बड़ी खबर

#AskSimmba सेशन में रणवीर ने पूछ लिया अर्जुन के बारे में सवाल, यूँ दिया बाबा ने जवाब

अर्जुन के चाचा ने माना मलाइका को बहु? शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -