'कल हो ना हो' के 15 साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
'कल हो ना हो' के 15 साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

साल 2003 में आई फिल्म कल हो ना हो उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की शानदार केमिस्ट्री नजर आई थी. फिल्म कल हो ना हो को रिलीज हुए 15 साल हो गए है. ये बेहतरीन लवस्टोरी, एक तरफा प्यार और ढे़र सारे इमोशन्स से भरी फिल्म थी जो आज भी लोगों को पसंद आती है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ उसके सभी गाने भी बहुत कमाल के थे.

आपको बता दें फिल्म के 15 साल पूरे होने पर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर पर फिल्म से जुड़े अपने इमोशन्स को शेयर किए है. करण अपनी हर फिल्म की अनिवर्सरी पर कोई ना कोई पोस्ट कर पुरानी यादो को तजा जरूर करते हैं इसी क्रम में आज फिल्म कल हो हो के लिए करण ने पोस्ट किया. उन्होंने अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पिता की आखिरी रिलीज, मेरी लिखी कहानी, हमेशा याद रहने वाले गाने और अद्भुत कास्ट और क्रू… मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.” 

इसके साथ ही करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने का एक वीडियो भी शेयर किया और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है की ये फिल्म हमेशा उनके दिल के सबसे नज़दीक रहेगी. आपको बता दें इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक गहरी छाप छोड़ी है. साथ ही शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

निक प्रियंका की शादी के बीच परिणीति के बॉयफ्रेंड का भी हुआ खुलासा

'जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए पसीना बहाने वाले हैं किंग खान, जायेंगे अमेरिका

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -