कोरोना के चलते करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में काम बंद
कोरोना के चलते करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में काम बंद
Share:

आपको बता दें की  कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कामकाज ठप्प पड़ा हुआ है. इसके साथ ही फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है. इसके अलावा दुनिया भर में आपातकालीन जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं अब फिल्ममेकर करण जौहर ने कोरोना वायरस के चलते धर्मा प्रोडक्शन के सारे एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को सस्पेंड कर दिया  गया है.

इसके साथ ही करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. वहीं जिसमें उन्होंने लिखा- कोराना वायरस भारत समेत दुनियाभार में महामारी की तरह फैल रहा है. वहीं इसके मद्देनजर धर्मा प्रोडक्शन ने अगले नोटिस तक सभी एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को रद्द कर दिया है. इसके साथ ही ये फैसला सभी की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. दूसरी तरफ, 19 से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग को कैंसिल किया गया है. इसमें बॉलीवुड, ओटीटी, और टीवी सेक्टर्स मौजूद हैं. IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना की वजह से शूटिंग को बंद करने का फैसला लिया है. 

इसके अलावा , कोरोना के चलते पद्म अवॉर्ड्स की डेट भी आगे खिसका दी गई है. पहले पद्म अवॉर्ड 26 मार्च और 3 अप्रैल को होने वाले थे. एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कोरोना वायरस की वजह से हिंदी इंडस्ट्री को लगभग 800 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है. वहीं क्रिटिक और मल्टीप्लेक्स ओनर राज बंसल के मुताबिक यदि भारत के सभी सिनेमाघर बंद होते हैं, तो थिएटर्स मालिकों को एक हफ्ते में लगभग 40-50 करोड़ का नुकसान होगा.

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर

करीना ने शेयर की सैफ अली खान की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -