करीना ने शेयर की सैफ अली खान की यह तस्वीर
करीना ने शेयर की सैफ अली खान की यह तस्वीर
Share:

हिंदी सिनेमा की जनि मानी अदाकारा करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद से ही अपनी लाइफ से जुड़ी कई अपडेट्स दे रही हैं. इसके साथ ही वे बीते कुछ दिनों में तैमूर, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं. इसके साथ ही करीना ने हाल ही में एक और तस्वीर साझा की है जिसमें वे सैफ अली खान के साथ फ्री टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस तस्वीर में सैफ एक किताब को काफी ध्यान लगाकर पढ़ते हुए देखे जा सकते हैं वही इस पोस्ट की दूसरी तस्वीर में करीना अपना फोन चलाते हुए नजर आईं.

इसके साथ ही करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वही मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं. करीना कुछ समय पहले अपने गर्ल गैंग के साथ भी नजर आई थीं. असल में करीना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा का जन्मदिन सेलेब्रेट किया था और फैंस के बीच करीना, अमृता और करिश्मा की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम हाल ही में रिलीज हुई थी. इसके साथ ही इस फिल्म में इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आए थे. वहीं इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. इसके साथ ही करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं.

वहीं इस पीरियड ड्रामा फिल्म में करीना के अलावा विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आ सकते है . इसके साथ ही करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं. वहीं हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आ सकते है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करणी सेना ने शूटिंग रोक निर्देशक को दी चेतावनी

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का यह शानदार लुक हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -