'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़
'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़
Share:

मुंबई:  बिग बॉस के अब तक का सबसे चर्चित सीजन यानी सीजन 13 और इसकी सबसे लोकप्रिय जोड़ी 'सिडनाज' (Sidnaaz)  यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के प्रशंसक इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. यहां तक की इस सीजन के सुपरहिट होने में सबसे अधिक हाथ भी 'सिड और नाज' का ही रहा था. किन्तु शो खत्‍म होने के बाद 'सिडनाज' के फैंस इस जोड़ी के बीच की मजेदार केमिस्‍ट्री बहुत मिस कर रहे थे. 

किन्तु यदि आप भी इन्‍हें मिस कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्‍म होने वाला है. सिद्धार्थ और शहनाज जल्‍द ही सिंगर दर्शन रावल के नए गाने 'भुला दूंगा' में नजर आने वाले हैं जिसका पहला लुक कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ इस रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद अब सिद्धार्थ ने कुछ समय पहले ही अपने इस गाने का पहला लुक इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है. इसे साझा करते हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला ने लिखा कि, 'क्‍या आप तैयार हैं 'सिडनाज' के बीच की इस जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री को प्‍यार के इस नगमें 'भुला दूंगा' में देखने के लिए.. (बहुत ही जल्‍द आ रहा है).'

इस पोस्‍टर में सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्‍टर से ये तो स्पष्ट है कि इन दोनों का ही ये गाना काफी रोमांटिक होने जा रहा है. आप भी देखें इस पोस्‍टर की एक झलक.

हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -