स्टार्स की बढ़ती फीस पर भड़के करण जौहर, कहा- '20-30 करोड़ रुपये मांग रहे हैं'

बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स में से एक माने जाने वाले करण जौहर इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल वह इन दिनों अभिनेताओं की बढ़ती फीस को लेकर परेशान हैं। जी दरअसल करण जौहर ने नए अभिनेताओं द्वारा ली जाने वाली करोड़ों की फीस पर नाराजगी जताई है। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'वह अभिनेताओं को अतिरिक्त पैसे देने के बजाय अपने चालक दल के सदस्यों को अधिक पैसा और बढ़ा हुआ पारिश्रमिक देना पसंद करेंगे।' जी दरअसल उनका कहना है कि, 'अभिनेताओं का प्रबंधन उन्हें डिजिटल फिल्म रिलीज, रिकवरी और अन्य जानकारी देता रहता है। नए अभिनेता जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित भी नहीं किया है, वे 20-30 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। फिर उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाना होगा कि उनकी फिल्मों ने कितना बिजनेस किया है।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'एक नए अभिनेता को करोड़ों रुपये देने के बजाय, वह तकनीकी दल पर पैसा लगाना पसंद करेंगे जो वास्तव में फिल्म को खास बनाते हैं।' इस दौरान करण जौहर ने सवाल किया कि, 'आखिर में एक अभिनेता को 15 करोड़ रुपये क्यों दिए जाते हैं, जबकि एक संपादक को सिर्फ 55 लाख रुपये दिए जाते हैं।' आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में करण जौहर के अलावा जोया अख्तर, निखिल आडवाणी और रीमा कागती जैसे फिल्ममेकर्स भी शामिल थे।

सबसे खास बात यह है कि करण जौहर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। वहीं जल्द ही वे संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं। इसी के साथ करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

बढ़ती जा रही है करण-तेजस्वी के रिश्ते में दरार, 'कुंद्रा बोले- तू चली जा यहां से, मुझे खैरात...'

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

शहनाज गिल को नाचते देख आसिम रियाज ने किया ट्रोल तो भड़का ये मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -