करण की पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे, ऐश्वर्या-सलमान पर रहीं सबकी निगाहें
करण की पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे, ऐश्वर्या-सलमान पर रहीं सबकी निगाहें
Share:

करण जौहर (Karan Johar) के 50 वे जन्मदिन का जश्न यशराज स्टूडियो में बड़े धूमधाम से हुआ और अब उस दौरान के कई फोटोज सामने आ गए हैं। करण की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई मशहूर चेहरे शामिल हुए हैं। जी हाँ और अपने जन्मदिन के अवसर पर करण जौहर ने हरे रंग के चमचमाते ब्लेजर के साथ टक्सिडो पहना था। वहीँ पार्टी में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और श्वेता नंदा भी कमाल नजर आए। अपने फॉर्मल लेकिन डिजाइनर ब्लैक ब्लेजर में टाइगर श्रॉफ हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। वहीँ रेड रंग के काफ्तान में श्वेता बच्चन नंदा भी काफी खूबसूरत दिख रही थी।

इसी के साथ ब्लैक रंग के खूबसूरत बोल्ड ड्रेस में शनाया कपूर बेहद सुन्दर लग रही थी। वह लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा संग नजर आईं। वहीँ साउथ सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा और हैंडसम हंक डिनो मोरिया ने भी अपने अंदाज से सभी को दीवाना बनाया। इसी के साथ बिग बॉस फेम राजीव अदातिया और वरुण सूद भी पार्टी में नजर आए। वरुण सूद खतरों के खिलाडी के पिछले सीजन के फाइनलिस्ट थे। इसके अलावा करण जौहर की पार्टी में प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ भी शामिल हुए थे। इस दौरान प्रीती जिंटा का ड्रेस बिलकुल करण जौहर के साथ ट्विनिंग कर रहा था।

इन दोनों के अलावाआमिर खान और किरण राव ने भी करण की पार्टी में चार चाँद लगा दिए। वहीँ रवीना टंडन, प्रीतम, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी भी नजर आए। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा, अनुष्का शर्मा नजर आईं। अनुष्का ब्लैक रंग के "बॉडी हगिंग" ड्रेस में नजर आ रही थी। इसी के साथ शाहिद कपूर और मीरा भी इस जश्न में शामिल हुए थे। वहीँ विक्की-कैटरीना और ऋतिक रोशन, सबा ने भी इस पार्टी में सभी का दिल जीता। रानी मुख़र्जी, कृति सैनन भी खूबसूरत गाउन पहनकर दिखीं। सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम खान भी आए थे। किंग खान की पत्नी गौरी खान भी इस मौके पर गोल्डन कलर के खूबसूरत ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं। वहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी पार्टी में पहुंचे। इसी के साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी पार्टी में पहुंचे।

बिना टॉप के करण की पार्टी में पहुंची मलाइका, लूज ब्लेजर देख भड़के फैंस

हाथों में हाथ डाले करण की पार्टी में पहुंचे ऋतिक-सबा, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

करण जोहर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा जल्द रिलीज होगी Rocky aur Rani

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -