बिना टॉप के करण की पार्टी में पहुंची मलाइका, लूज ब्लेजर देख भड़के फैंस
बिना टॉप के करण की पार्टी में पहुंची मलाइका, लूज ब्लेजर देख भड़के फैंस
Share:

बॉलीवुड की सुपर गॉर्जियस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं। उनका जो ड्रेसिंग सेंस है उसकी जितनी तारीफ करें वो कम ही है। उनका टोंड फिगर देख हर एक व्यक्ति के पसीने छूट जाते हैं और अब एक बार फिर से मलाइका ने नए अंदाज में लोगों का दिल जीता है। जी दरअसल एक्ट्रेस बीते दिन अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बेहद सिजलिंग अंदाज में पहुंचीं। हालाँकि मलाइका का यह अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। जी हाँ और अब अदाकारा ट्रोल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचीं। हालाँकि इन सबमें सबसे बोल्ड और सिजलिंग अंदाज मलाइका का दिखा। जी दरअसल मलाइका पार्टी में न्योन ग्रीन कलर के लूज ब्लेजर और शॉर्ट्स में दिखीं, जिसको उन्होंने रिवीलिंग ब्रालेट के साथ टीम अप किया। वैसे मलाइका का ये लुक लोगों का ध्यान खींच लेने वाला था और इसी के चलते अब वह ट्रोल हो रहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्योन आउटफिट के साथ डार्क पिंक कलर की बैलीज कैरी करके अपने लुक को ग्लैम टच दिया। आप देख सकते हैं मलाइका ने अपने लुक को हैवी सिल्वर नेकपीस और सिल्वर शिमरी नेकपीस कैरी करके खास बनाया।

जी हाँ और वह अपने इस नए लुक में सुपर ग्लैमरस लग रही हैं। हालाँकि एक्ट्रेस के फैंस को उनका अंदाज काफी पंसद आ रहा है। एक यूजर का कहना है- 'कपड़ों का घटिया सिलेक्शन।' वहीँ एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'टॉप पहनना भूल गई।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इन्हें म्यूजियम में रखो।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो अदाकारा को मिले हैं।

हाथों में हाथ डाले करण की पार्टी में पहुंचे ऋतिक-सबा, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

करण जोहर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा जल्द रिलीज होगी Rocky aur Rani

हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -