करण ने किया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की रिलीज डेट का एलान
करण ने किया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की रिलीज डेट का एलान
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' से अपने नाम का आगाज करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है . फिल्म के पोस्टर में टाइगर का बागी अंदाज नजर आ रहा है. खास बात यह है कि, फिल्म के पोस्टर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है.

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर की फिल्म है. जिसके चलते करण जौहर ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी. करण ने पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा कि, "यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, फिल्म के फीमेल लीड का ऐलान अगले महीने किया जाएगा." गौरतलब है कि, करण जौहर ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' बनाई थी जिसमे अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट नजर आये थे.

 

ख़ास बात यह है कि, इसी फिल्म के जरिये ही इन तीनो स्टार ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखे थे. बता दे कि, पहले फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लेनी की चर्चा हो रही थी लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर ने इन सब बातों को ख़ारिज करते हुए कहा कि, वो मानुषी छिल्लर की सफलता से बेहद खुश है लेकिन उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर के काम करने जैसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

ये भी पढ़े

बनकर तैयार हुआ संजय दत्त की ज़िंदगी का कारंवा

जिम सर्भ ने निभाया मालिक काफूर का किरदार

अलाउद्दीन और मालिक कफूर का केसा था रिश्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -