फादर्स डे पर सनी देओल के बेटे ने शेयर की इमोशनल पोएम

Jun 16 2019 04:33 PM
फादर्स डे पर सनी देओल के बेटे ने शेयर की इमोशनल पोएम

फादर्स डे के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने पिता के लिए बेहद खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किये हैं. ऐसे में सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी अपने पिता के लिए एक खास पोस्ट की है. बता दें, करण जो कि फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रहें हैं. उन्होंने अपने पिता सनी देओल के लिए एक खूबसूरत कविता लिखी है. इसी के बारे में आपको बता ने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि करण ने एक संजीदा कविता के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की है, इस तस्वीर में सनी देओल बेटे करण को गले लगाए हुए नजर आ रहें हैं. इस तस्वीर के साथ करण ने अपने पिता के बारे में बताते हुए एक भावुक कविता भी साझा की है. यहां देखें तस्वीर जिससे आप समझ जायेंगे वो अपने पिता से कितना प्यार करते हैं. 

करण ने कविता में लिखा है कि ‘मेरे सुपरहीरो मेरे पापा हैं,  मुझे जब लगता है कि लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो पापा मुझे मोटिवेट करते हैं. मैं एक शब्द में नहीं बता सकता कि आप मेरे लिए क्या हो. जब मैं बच्चा था और चीजें ठीक से नहीं कर पाता था तो पापा ने मुझे लड़ना सिखाया.' आगे लिखा, ‘कई लोग सुपर हीरो की तरफ देखते हैं, मेरे लिए मेरे पापा ही सुपरहीरो हैं, आपने मुझसे कहा था कि हीरो नहीं फाइटर बनो. आपके कारण ही मैं जो भी हूं वो हूं, मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं कभी हार नहीं मानूंगा.’

वहीं आज सुबह सनी देओल ने भी अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें फादर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं.

अयान मुखर्जी ने बताई 'ब्रह्मास्त्र' की कुछ खास बातें

भारत-पाक महामुकाबले के लिए तैयार नजर आए ये सितारे, जानिए किसने क्या कहा ?

ब्लैक एंड वाइट फोटो से छाईं कृति, सेक्सी अवतार खूब मचा रहा धूम