देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कर रही एंट्री, इस दिन रिलीज होगा टीजर

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कर रही एंट्री, इस दिन रिलीज होगा टीजर

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलिवुड में डेब्यू कर रहे हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सनी देओल द्वारा ही किया जा रहा है. इस फिल्म से हिरोइन सहर बम्बा भी करण के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रख रही है. 

बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का टीजर सोमवार 5 अगस्त 2019 को सुबह का 11 बजे रिलीज किया जाना है. अभिनेता सनी देओल द्वारा सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसकी घोषणा की गई है और उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि, 'अपने परिवार की अगली जेनरेशन, मेरे बेटे करण को लाते हुए गर्व और उत्साह महसूस कर रहा हूं. साथ में होंगी सहर जो पल-पल दिल के पास से अपने पहले प्यार का नया सफर शुरू करने जा रही है. सोमवार सुबह 11 बजे टीजर रिलीज होगा.'

सनी के अलावा मशहूर फिल्मकार करण और सहर द्वारा भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया है. करण द्वारा इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'अपने पहले प्यार के सफर को शुरू करने के लिए तैयार हूं और हम एक यंग लव स्टोरी पेश कर रहे हैं, हमें जॉइन कीजिए.' फिल्म को इस साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

32 दिनों में 'मिशन मंगल' की शूटिंग खत्म, अक्षय बोले- महिला मर्दों से बेहतर और ताकतवर

शेखर कपूर ने याद की 36 साल पुरानी फिल्म, विवाद होने पर समर्थन में उतरे अनुराग

एक दूसरे के प्यार में पागल है सिद्धार्थ-कियारा, अभिनेता ने दी बड़ी हिंट

केंद्र सरकार के इस ख़ास अभियान से जुड़े आमिर खान, पत्नी का भी मिला साथ