शेखर कपूर ने याद की 36 साल पुरानी फिल्म, विवाद होने पर समर्थन में उतरे अनुराग
शेखर कपूर ने याद की 36 साल पुरानी फिल्म, विवाद होने पर समर्थन में उतरे अनुराग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर और विवादों का साथ छूटता नहीं दिख रहा है. बीते दिनों मॉब लिंचिंग पर 49 बुद्धिजीवियों द्वारा पीएम को लिखे गए लेटर पर शेखर कपूर द्वारा ट्वीट किया गया था. निर्देशक शेखर के ट्वीट का मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा तल्ख लहजे में जवाब देते हुए उन्हें एक अच्छे साइकायट्रिस्ट के पास जाने को कहा गया था. जबकि अब फिर से शेखर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने हुए है

बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'मासूम’ को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद कुछ लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की गई है. लेकिन डायरेक्टर अनुराग कश्यप शेखर के सपॉर्ट में नजर आए हैं. 

गुरुवार को शेखर कपूर द्वारा अपने एक ट्वीट में कहा गया था कि कुछ जानकार लोग चाहते थे कि वह फिल्म (मासूम) की पटकथा को बदल दें और शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘बहुत से जानकार लोग चाहते थे कि मैं इस फिल्म की पटकथा बदल दूं. वे लोग प्रसिद्ध, अनुभवी और जानकार थे। उन्होंने बताया कि इसमें कोई ड्रामा नहीं है, कोई खलनायक नहीं है. मैं भोला, अनजान, अप्रशिक्षित, अनाड़ी जरूर था, लेकिन विद्रोही था। भगवान का शुक्र है! जबकि अब इस पर अनुराग ने लिखा है कि 'मैन, वुमन ऐंड चाइल्ड’ की तुलना में ‘मासूम’ एक ‘सुपीरियर' फिल्म थी और यह रीमेक भी नहीं थी. अनुराग के मुताबिक़,  शेखर कपूर काफी अच्छे फिल्मकार हैं और उनका वर्तमान ट्वीट भी इस तथ्य को नहीं बदल सकता है. 

 

खानदानी शफाखाना : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सोनक्षी की फिल्म, पहले दिन महज इतनी कमाई

मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी संग शेयर की ख़ास फोटो, फादर्स के लिए कही अहम बात

20 साल पहले ऐसे दिखते थे शाहिद कपूर, एड जमकर हो रहा वायरल

करण जौहर की पार्टी पर बढ़ा विवाद, दंगल के डायरेक्टर बोले- यह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -