सुशांत की मौत के बाद डरा यह एक्टर, कहा- 'दोस्तों को बेवजह फ़ोन लगाकर पूछूंगा हाल-चाल'
सुशांत की मौत के बाद डरा यह एक्टर, कहा- 'दोस्तों को बेवजह फ़ोन लगाकर पूछूंगा हाल-चाल'
Share:

सुशांत राजपूत के निधन ने सभी को गहरा जख्म दिया है. ऐसे में उनके निधन का कारण डिप्रेशन को बताया जा रहा है. वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता करन आनंद ने भी इस मानसिक स्थिति के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कहा "इस वक़्त हमारे हिन्दुस्तान सहित पुरे विश्व में दो तरह की प्रॉब्लम चल रही है कोरोना तो है ,जो दिख रहा है. लेकिन अंदर जो प्रॉब्लम चल रही है मेंटली ,वो नज़र नहीं आ रही हैं. कमाल की बात ये है जो डिप्रेशन के दौर से गुजर रहा होता है, उसे खुद भी नहीं पता होता है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं. लेकिन हां ,इस बात का पता सिर्फ़ उसके करीबी , रिश्तेदार और दोस्त अगर ध्यान दे तो समझ सकते है कि कुछ गड़बड़ है. क्योकि जो डिप्रेशन में होता है उसमे बदलाव नज़र आने लगते है ,वो सबसे दूर भागने लगता है. अभी के समय में फिजिकली तो वैसे ही वो आइसोलेशन में है. लेकिन मेंटली भी आइसोलेशन में जाने लगता है."

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा "हमें इस बात को समझना पड़ेगा. कुछ लोग इस बात को कहकर टाल देते है कि किसी के व्यक्तिगत मामले में नहीं बोलना है ,लेकिन दोस्तों अभी यह सही समय नहीं यह सब सोचने का. आप उससे बिना किसी रीज़न के भी बात करें ,दिन में एक बार फ़ोन लगाकर उनका हाल-चाल ही ले लें. उन्हें अकेला ना छोड़े. अपनी दोस्ती का फ़र्ज़ निभाए. मैं भी आगे से यहीं करूँगा अपने दोस्तों को बेवजह-बेसबब फ़ोन लगाकर ये पूछ लूंगा 'तुम ठीक तो हो ना ,क्या हाल-चाल '.और आप सब से भी यहीं गुजारिश है कि अपनों का अभी की सिचुएशन में साथ न छोड़े. आपस में बाते करें क्योंकि बातें करना बहुत ज़रूरी हैं."

आप सभी को बता दें कि इन दिनों करन आनंद लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर है. वहीं वह समय-समय पर प्रसंशको से बात करते हैं. अब बात करें काम के विषय में तो करन आनंद ने 'किक' , 'कैलेंडर गर्ल्स', 'बेबी' जैसे कई बॉलीवुड फिल्म्स में काम कर सफलता हासिल की है.

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

जब आयुष्मान ने कहा था- 'केवल स्टार्स के साथ काम करते हैं करण जौहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -