लॉकडाउन में इस एक्टर को आने लगा मजा

हाल ही में 'बेबी', 'किक', 'रंगीला राजा' और 'लुप्त' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता करण आनंद ने अपने लॉकडाउन के काम के बारे में बात की है. उनका कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन का आनंद लेना शुरू कर दिया है. हाल ही में उन्होंने कहा, "मुझे इस बात का एहसास है कि अगर हम लॉकडाउन को सकारात्मक रूप से नहीं लेते हैं, तो हमें अवसाद का सामना करना पड़ सकता है.

लिहाजा मैंने लॉकडाउन का आनंद लेना शुरू कर दिया है." इसी के साथ आगे करण ने कहा, "घर पर अच्छा समय बिताने, आनंद लेने और छिपी हुई प्रतिभाओं का पता लगाने के लिए यह एक अच्छा समय है." आप सभी को बता दें कि इस वक्त करण ध्यान और योग करके खुद को व्यस्त रख रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा, "मैं ध्यान, योग का आनंद ले रहा हूं और स्वस्थ आहार का पालन कर रहा हूं. मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए भी अभ्यास कर रहा हूं. (मैं) खाना बनाना और घर का काम सीख रहा हूं. लॉकडाउन ने मुझे आत्म निर्भर बना दिया है." आप सभी को बता दें कि अभिनेता का यह भी कहना है कि वह जल्द से जल्द कैमरे का सामना करना चाहते हैं.

जी दरअसल उन्होंने कहा, "इससे नुकसान भी है. आर्थिक रूप से बहुत से लोग पीड़ित हैं. कई लोग परिवार से दूर हैं और बीमारी हमें अलग-अलग तरीकों से नुकसान पहुंचा रही है. इसलिए, मैं सुखद दिनों की वापसी की कामना करता हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं कैमरे के सामने रहना चाहता हूं."

मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -