सोनम की सगाई के लिए तैयारियों में जुटा कपूर खानदान
सोनम की सगाई के लिए तैयारियों में जुटा कपूर खानदान
Share:

इन दिनों अनिल कपूर की बेटी सोनम और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा लगातार सुर्ख़ियों का विषय बने हुए है। खबर ये चल रहीं है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हाँ अभी हाल ही में खबर आई है कि दोनों इस महीने सगाई करने वाले है और इसी वजह से पूरा कपूर खानदान इन दोनों की सगाई की तैयारियों में जुट गया है।

बीते वेलेंटाइंस डे पर सोनम के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिस पर लिखा था Conquer the devils with a little thing called love.” Bob Marley Happy Valentine’s Day ! Everyone deserves to love and be loved!

इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया। अक्सर ही दोनों कही ना कही स्पॉट हो ही जाते है। कुछ समय पहले ही सोनम का brides मैगजीन के लिए फोटशूट भी करवाया था जो बहुत ही शानदार रहा था। सोनम और आनंद अक्सर ही एक दूजे के साथ वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते है।

वैसे दोनों के प्यार की बात की जाए तो दोनों ने अब तक मीडिया के सामने इस बात का इजहार नहीं किया है लेकिन कपूर खानदान की तैयारियों को देखकर लग रहा है कि दोनों जल्द ही सरप्राइज सगाई कर लेंगे। कपूर खानदान के सभी मेंबर्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसे देखकर ये लग रहा है कि सभी सोनम और आनंद की सगाई के लिए बाहर जा रहें है।

Omg... पापा की बर्थडे पार्टी में इतने लाख का पर्स लेकर पहुंची करिश्मा कपूर

ब्लैक ब्रा में क्लीवेज दिखा रहीं है मुन्ना माइकल की अभिनेत्री

गायिका ने अपने बच्चे को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लोगो ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -