गायिका ने अपने बच्चे को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लोगो ने दिया ऐसा जवाब
गायिका ने अपने बच्चे को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लोगो ने दिया ऐसा जवाब
Share:

इंडस्ट्री की म्यूजिशियन अनुष्का शंकर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. अनुष्का ने अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए फोटो शेयर किया है. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर एक बड़ा चुनौती भरा काम किया है. हर कोई अनुष्का की ऐसी फोटो देखकर हैरान है. अनुष्का ने जैसे ही फोटो शेयर किया उनके इस फोटो पर लोगो के कमेंट आना शुरू हो गए. लेकिन अनुष्का ने फोटो शेयर कर एक ऐसा साहसभरा कैप्शन लिखा है जिसमे उन्होंने फोटो ट्रोल करने वाले यूज़र्स को जवाब भी दे दिया है.

अनुष्का ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '3 साल पहले में आज ही के दिन दूसरी बार माँ बनी थी. मैं गौरवान्वित महसूस करती हूं उस चमत्कार के लिए जिसे मेरे शरीर ने पूरा किया. मैंने अपनी आत्मा में उससे एक वादा किया. तो मैं मेरे बेटे जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं और साथ ही मैं खामोशी से, फक्र के साथ और अनंत बार खुद के लिए सम्मान महसूस करती हूं.'

आप देख सकते है अनुष्का ने एक ही पोस्ट में 4 तस्वीरें शेयर की है. पहली फोटो में आप देख सकते है उनके बेटे की फोटो, दूसरी तस्वीरें में अनुष्का अपने बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रह है, तीसरी फोटो में वो अपने बेटे के पास बैठकर सितार बजा रही है, और चौथी तस्वीर अनुष्का ने खुद की शेयर की है. अनुष्का की फोटो पर कुछ लोगो ने उनकी खूब तारीफ की है और उनके साहस की बढ़ाई भी की. वही कुछ ने कमेंट कर कहा कि एक औरत के लिए ये सम्मानभरा काम है इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है.

Birthday Special : तीन खान की वजह से फिल्मो से दूर हो गई थी ये अभिनेत्री

इस अभिनेत्री का अक्षय के साथ काम करने का सपना अब पूरा हो रहा है

बर्थडे स्पेशल : सोनू वालिया का मिस इंडिया से हिंदी सिनेमा और बी-ग्रेड फिल्मो तक का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -