पीएम मोदी पर कपिल सिब्बल का तंज, कहा- CAA-NRC कल की बातें, अभी कोरोना से लड़ने की चुनौती
पीएम मोदी पर कपिल सिब्बल का तंज, कहा- CAA-NRC कल की बातें, अभी कोरोना से लड़ने की चुनौती
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता कर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और सुझाव भी दिए. कपिल सिब्बल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद एक नया भारत बनाने की चुनौती है. सिब्बल ने कहा कि, "मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करूंगा कि जो कल की बातें हैं, CAA, NRC की बातें हैं...छोड़ो कल की बातें...कल की बात पुरानी. अब नया दौर है.. कोरोना वायरस के बाद एक नया दौर शुरू हुआ है. प्रधानमंत्री उन बातों पर ध्यान दें जहां विपक्ष, सत्ता पक्ष और सब मिलकर देश को आगे बढ़ाने पर काम करें."

कपिल सिब्बल ने पंचायत प्रतिधिनियों के साथ पीएम मोदी के संवाद पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कल पंचायत प्रतिनिधियों से चर्चा की. पीएम सलाह देने में माहिर हैं, किन्तु सलाह लेते नहीं, कभी-कभी सलाह ले भी लेना चाहिए. कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए आपदा प्रबंधन कानून के तहत एक नेशनल प्लान तैयार किया जाए.

सिब्बल ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि है सरकार को लॉकडाउन के ऊपर विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को लॉकडाउन में और अर्थव्यवस्था को लॉकआउट में नहीं रख सकती है.

'वेट मार्केट' की बात से साफ़ मुकरा चीन, कहा- यहाँ ऐसा कोई बाज़ार था ही नहीं

जिस दवा को ट्रम्प ने बताया था संजीवनी, US FDA ने कर दिया उसे खारिज

कोरोना से कराह रहे अमेरिका को मिली थोड़ी राहत, बीते 24 घंटों में हुई सबसे कम मौतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -