कपिल की शादी को लेकर सबसे एक्साइटेड हैं यह स्टार
कपिल की शादी को लेकर सबसे एक्साइटेड हैं यह स्टार
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि शादियों का सीजन शुरू हो चुक है ऐसे में दीपवीर और निक-प्रियंका की शादी के बाद अब छोटे पर्दे के सुपरस्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी के साथ 12 दिसंबर 2018 को सात फेरे लेगें और हाल ही में उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को इस बात की जानकारी दी थी. वैसे जब से कपिल के फैंस को इस बात का पता चला है, तब से सभी लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और सभी को जल्द ही कपिल को दुल्हा बने हुए देखना है.

कपिल और उनके फैंस के अलावा कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं और उन्ही में एक नाम है कपिल के पुराने दुश्मन कृष्णा अभिषेक की जो अब उनके अच्छे दोस्त बन चुके हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए के एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कपिल की शादी को लेकर अपनी खुशी का इजहार किया और बताया कि,'वो कपिल को दुल्हा बनते हुए देखना चाहते हैं' इसी के साथ कृष्णा ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो कपिल की शादी को यादगार बनाने के लिए क्या खास तैयारियां करने वाले हैं?

जी हाँ, इस मामले में उन्होंने बताया कि, 'वो कपिल की शादी पर उनके लिए एक कॉमेडी एक्ट तैयार करेंगे जो खासतौर से कपिल और उनकी होने वाली दुल्हन के लिए ही होगा. इस दौरान कृष्णा ने आगे बताया कि वो कपिल की बारात में जम कर डांस करने वाले हैं.' इसी के साथ कृष्णा ने कहा, 'अब वो और कपिल दुश्मन नहीं है और वो अब काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं'. आप सभी को बता दें कि कपिल की शादी को लेकर भारती भी खूब एक्साइटेड हैं.

रॉयल अंदाज में होगी कपिल की शादी, 'हरभजन' करेंगे सबसे ख़ास काम

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

दीपिका और प्रियंका से भी बेस्ट है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -