नवरात्र में अष्टमी के दिन कपिल शर्मा करेंगे बेटी की पूजा
नवरात्र में अष्टमी के दिन कपिल शर्मा करेंगे बेटी की पूजा
Share:

टीवी जगत के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में तो आप सभी जानते ही है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा के घर दिसंबर 2019 को बेटी ने जन्म लिया
 था| इसके साथ ही तभी से कपिल फादरहुड स्पेस में हैं. वहीं वो बेटी संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हैं. इसके अलावा उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. अब कपिल शर्मा ने कहा कि इस अष्टमी (1 अप्रैल) वो अपनी बेटी अनायरा की पूजा करेंगे. बेटी के पैर धोएंगे. 

इसके अलावा कपिल शर्मा का मानना है कि उनके पास उनकी खुद की कंजक है और वो उसी की पूजा करेंगे और पैर धोएंगे. इसके साथ ही कपिल के डेली रूटीन की बात की जाए  तो एक मिडिया रिपोर्टर  की खबर के अनुसार , कपिल सुबह उठकर अपनी बेटी संग खेलते हैं. और फिर दोनों थक जाते हैं और सो जाते हैं. इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा ने 12-13 दिसंबर 2018 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. 

वहीं शादी के बाद कपिल ने तीन रिसेप्शन दिए थे. इसके साथ ही कपिल और गिन्नी की जोड़ी देखते ही बनती है. साथ ही कपिल के शो की बात की जाए तो लॉकडाउन के चलते अगले कुछ हफ्तों तक शो के पुराने एपिसोड्स का रिपीट टेलीकास्ट ही देखने को मिल सकता है .इसके अलावा कपिल शर्मा ने पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दिए हैं. 

हिमांशी खुराना ने खोली सेलेब्स के काम की पोल

इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट

भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -