कपिल शर्मा को फिर मांगनी पड़ी माफ़ी
कपिल शर्मा को फिर मांगनी पड़ी माफ़ी
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है जैसा कि आप सभी जानते है कि, कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है. जिसको लेकर कपिल के फैंस काफी उत्साहित है वही कपिल भी टीवी पर अपनी वापसी को लेकर बेहद ही खुश है.

हाल ही में कपिल दिल्ली में आयोजित ‘सशस्त्र सीमा बल’ के एक कार्यक्रम में जा रहे थे लेकिन वहा जाने के लिए कपिल लेट हो गए. हालांकि, कपिल ने देर से आने के लिए वहा पर मौजूद सभी लोगों से माफ़ी मांगी. इसके बाद उन्होंने देरी होने का कारण बताते हुए कहा कि, "मैं जब भी दिल्ली आता हूं कोई ना कोई फ्लाईओवर मिल ही जाता है और मैं भटक जाता हूं." इस दौरान कपिल ने ये भी कहा कि यदि वह टीवी इंडस्ट्री में नहीं होते तो एक जवान के तौर पर देश की सेवा कर रहे होते.

हालांकि, ये पहली बार नहीं जब कपिल किसी कार्यक्रम में देरी से पहुंचे है इससे पहले भी वह अपने ही शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बहुत देरी से पहुंचने लगे थे जिसके चलते कई बड़े सेलिब्रेटी को बगैर शूटिंग किये ही वापस जाना पड़ा था. गौरतलब है कि, कपिल बड़े लम्बे समय से छोटे परदे से दूर थे वह अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर काफी व्यस्त थे. हालांकि कपिल की इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया लेकिन कपिल के अभिनय को काफी सराहा गया.

ये भी पढ़े

पुनीश को छोड़ बंदगी ने थामा इनका हाथ

बहुत ही बदल गई है सपना चौधरी, पहचान पाना मुश्किल

सैफ अली खान की इस हीरोइन को मार गया था लकवा, अब दिखती है ऐसी

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -